सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़,एक और शक्स की मौत।






आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत के मोत के बाद उनका परिवार सदमे में है। उनको यकीन ही नहीं हो रहा की सुशांत अव उनके बीच नहीं रहे।उनके परिवार वाले मान ने को तयार ही नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की है।वो लोग इसके पीछे किसी का हाथ बता रहे है। सीबीआई जांच हो रही है उनके मोत की वजह का पता लगाया जा रहा हैं। अभी तक तो पुलिस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत दम घुटने से हुई है ये बोला गया है। इसी बीच एक ओर चोकाने वाली खबर सामने आई है उनके परिवार मै एक ओर शक्स की मौत हो गई है।

किस शक्स की मोत हुई ?

आपको बता दे की जब से उनके परिवार वाले को पता लगा है कि सुशांत अव उनके बीच नहीं रहे सभी पे दुखो का बादल टूट पड़ा। इस दुख को उनकी भाबी नहीं सेहन कर पाई और उन्होंने दम तोड़ दिया। सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई की पत्नी सुधा सिंह ने अपना दम तोड दिया। उनका मोत उस समय हुआ जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था तब उन्होंने अपना दम तोड दिया। 

कैसे हुई उनकी मौत ?

बताया जा रहा है कि जब से सुशांत की मोत की खबर मिली तबसे उन्होंने खाना पीना छोर दिया था । दो दिन से कुछ खाए पीए नहीं थे उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। इसलिए उनकी मोत हो गई ऐसा बताया गया है।
भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे।
अगर आपको न्यूज सब की वीडियो देखना है तो इस लिंक पर क्लिक करे

Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना