सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशान्त सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था 

था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना । दी थी ट्रेनिंग


सुशान्त सिंह राजपूत की फ़िल्म धोनी: the untold story 
मैं सुशान्त को महेंद्र सिंह धोनी के किरदार मैं ढलने के लिए 
भारतीय पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी किरण मोरे ने ही ट्रेनिंग दी थी इस किरदार के लिए सुशान्त सिंह राजपूत को काफी मेहनत करनी पड़ी थी 
इस किरदार मैं सुशान्त सिंह ने काफी सुर्खियां भी बटोरी
और उनके फैंस ने भी काफी पसंद किया


किरण मोरे ने सुशान्त सिंह को महेंद्र सिंह धोनी बनाया वो सारे गुर सिखाए और उनको हेलीकाप्टर शार्ट खेलना सिखया इस सब मैं किरण मोरे को भी काफी मेहनत करनी पड़ी और उन्हें दूसरा धोनी बना दिया ।
सुशान्त सिंह के हेलीकॉप्टर शार्ट से किरण मोरे भी काफी खुश हुए थे उन्होंने बोला था अगर धोनी के बाद कोई हेलीकॉप्टर शार्ट को  अच्छे से खेल सकता है तो वो सुशान्त सिंह राजपूत है । इस वजह से किरण मोरे काफी प्रभावित हुएथे ।।

सुशांत सिंह को उनके फ़िल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के शानदार अभिनय के लये आज भी जाना जाता है
ये फ़िल्म बॉक्स आफिस पर धमाल कर चुकी है
और दर्शको को काफी पसंद भी आयी 
और किरण मोरे की मेहनत भी सफल हुई सुशान्त सिंह के इस अभिनय के लिये ।।।

More news update video  ke lye subscribe kare  youtube channel ko link in the below

https://www.youtube.com/channel/UCUDD_siXTwKZ4Rb14chSwqQ

दोस्तो अगर आप अपने सोशल मीडिया whatsapp or Facebook  के लये स्टेटस और शायरी image  फ्री मैं डाउनलोड करना चाहते है तो visit kare is website ko


https://www.trdshayari.com/

Love shayari status

Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत