21 जुन के बाद कोरोना ख़तम हो जाएगा ! क्या कोरोना का काल बनके आ रहा है 21 जुन का ग्रहण!

क्या कोरोना का काल बनके आ रहा है 21 जुन का ग्रहण!







जैसे कि हम आप लोगों को बता कि जो लोग ज्योतिषी विद्या को मान्ते हैं, उनका नजर अगले एक महीने में पडने वाले तीन ग्रहण पर है।ऐसा 58 साल के बाद होने जा रहा है कि एक महीने में तीन ग्रहण लागता हो।

कब लाग्ने जा रहा है ये तीन ग्रहण:

जैसे कि आप लोग जानते हैं कि एक ग्रहण 5 जुन को लग चुका है।अब आने बल ग्रहण 21 जुन को और 5 जुलाई को लाग्ने जा रहा है।5 जुन को मन्द्य चन्द्र ग्रहण लगाथ और 5 जुलाई को भी यही ग्रहण लाग्ने जा रहा है।

तीनों ग्रहण मेसे कौन से ग्रहण का खास महत्व हैं:

21 जुन को लगने वाला सूर्य ग्रहण बहुत खास माना जा रहा है और इस ग्रहण पर सबकि निगाहे ठेहरी हुई है।21 जुन वाले ग्रहण श्रावण पूर्णिमा के दिन लाग्ने जरहा हैं।58 साल बाद इतिहास दोहर्ने जा रहा है, एक महीने में तीन ग्रहण।

21 जूनको खण्ड ग्रास यानी आंशिक सूर्य ग्रहण रहेगा,ये ग्रहण भारत के अलावा एशिया और अफ्रीका के कुछ क्षेत्रों में भी देखा जाएगा।21 जुन को लाग्ने वाला सूर्य ग्रहण का स्पर्श सुबह 10.14 मिनेट पर सुरु होगा और इसका मध्य 11.56 मिनेट पर और ग्रहण का मोक्ष 1.38 मिनेट पर होगा।ग्रहण का सुतक काल 20 जुनकि रात 10.14 मिनेट से आरम्भ होगा जो 21 जुन के दुपहर 1.38 तक रहेगा।

कोरोना पर क्या होगा असर: 

ज्योतिष गणना अनुसार ये ग्रहण सुभ संकेत दे रहा है।अगस्त मसान्त के बाद ये भाइरस कि पातन् होगी केहकर मानना है ज्योतिष पवन त्रिपाठी का।19 अगस्त के बाद इसका काफी अच्छा प्रभाव दिखेग।ज्योतिष लोगों का मानना है कि सेप्टेम्बर से ये भाइरस पूरे तरिका से खतम हो जाएगा और अवस्था सामान्य होगा।

Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत