दावा किया जा रहा है कि 21 जुन का सूर्य ग्रहण चीन और POK के लिए हो सकता है खतरनाक

दावा किया जा रहा है कि 21 जुन का सूर्य ग्रहण चीन और POK के लिए हो सकता है खतरनाक







वाराणसी के एक माह ज्योतिष के द्वारा दावा किया जा रहा है कि 21 जुन का सूर्य ग्रहण काफी खतरनाक साबित हो सकता है भारत के सीमावर्ती क्षेत्रों के लिए।ये सूर्य ग्रहण जिसका नाम खण्ड ग्रास सूर्य ग्रहण रखा गया है।ये कास्मिर, POK और चीन के लिए बहुत खराब और विनासकारी साबित होने वाला है।

क्या हैं ज्योतिषओं का केहना

जैसे कि आप लोग जानते हैं अभी चीन और भारत के बीच भी सीमावर्ती क्षेत्रों को लेकर तनाव ग्रस्त द्वन्द चल रहा है।काशी के एक ज्योतिष का दावा है कि आने वाले सूर्य ग्रहण कास्मिर, POK और चीन के लिए बहुत विनासकारी साबित होने वाला है।

6 विं सताब्दी के ज्योतिषाचर्य बरहमिहिर द्वारा लिखा एक किताब के 77 वें श्लोक के अनुसार ये दावा किया जा रहे हैं।

ग्रहण का किस क्षेत्र में प्रभाव:

महा ज्योतिष श्री पवन त्रिपाठी का दावा था कि 21 जुन के बाद कोरोना का पतन होने जा रहा है।उनका केँन हैं कि ये ग्रहण बहुत खराब माना जाने वाला है।कै क्षेत्रों में इसका गलत प्रभाव पर्ने वाला हैं।उनका केहण ये भी है कि इस ग्रहण के बाद प्राकृतिक प्रकोप, भूकम्प जैसे प्राकृतिक अप्दाए सा सकता हैं।विभिन्न देशों के राजनीति पे भी इसका खराब असार होने वाला है।

खतरे का घण्टी बज्ने जा रहा है सीमाबर्ती क्षेत्रों पर:

ज्योतिष ओं का मानना है कि सीमावर्ती विवाद पर घोर युद्ध भी हो सकता है।भारत के उत्तरी क्षेत्रमें कुछ बुरा होने वाला है।ज्योतिष ओ ने ये भी कहा कि इसमें भारत का जीत होगा और दुश्मन का जाए।ये एक सतर्क होने के रूप में भी लिया जा सकता है।उनका केहन था कि चीन को सतर्क रेँकर अपना रणनीती बनाना चाहिए।इसी मे चीन का भलाइ हैं।


  • Agar aapko shayari padhni ha to ye website visit kariye


https://www.trdshayari.com/2020/06/Love%20-%20narazgi%20-%20shayari.html?m

Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत