BIG BREAKING:जानिए अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत ने क्यों की खुदखुशी

जानिए अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत ने क्यों की खुदखुशी






जैसा कि आप लोग जानते हैं कि कल का दिन बलिउड इन्डस्ट्रि को बहुत बड़ा झटका लगा।कल बलिउड के एक युवा अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत का निधन होगया।उन्होने मुंबई बन्द्रा में स्थित उनके घर में फासी लगा कर आत्महत्या कर ली।देखा जाए ये पूरा साल बलिउड इन्डस्ट्रि को बहुत से उतार चढाव देखने पडे है।महज एक साल में बलिउड ने अपने तीन सितरे गवादए।पिछले महीने क्यान्सर के कारण इरफान खान का निधन होगया था और उसके दो दिन बाद ऋषि कपूर ने भी अपना दम तोर दिया था।इस साल बलिउड को एक से एक बड़े झटके लगा है और इन झटको से उभर्ने के लिए बलिउड को बहुत समय लगेगा।

सुशान्त सिंह राजपूत महज 34 साल के थे उनके करियर तो अच्छे से सुरुवात हुआ था तो आखिर क्या बात होगया जो उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना परा।उनके करियर मे तो ऐसा कोई भी समस्या नहीं लग
रही थी जो उनके ऐसा कर्ने पर मजबूर कर्दे पर क्या वो अपनी निजी जिंदगी से परेशान होचूके थे? क्या उनकी निजी जिंदगी की धार दार ब्लेड ने उनकी जिंदगी की डोरी काट दी, आपको बतादे उनके घर से पुलिस को कुछ डाक्टर कि फाइल्स मिली है,उस फाइल्स से पता चल रहा है कि वो 6 महीने से डिप्रेसन मे थे, तो आखिर क्या है उन के डिप्रेसन कि वजह? ये तमाम सबाले अभी उठ रहा है।

आपको बता दे कि अंकिता लोखण्डे के साथ वो 6 साल लिविङ रेलेशन शिप में रहे थे।उन्होने अपने करियर की शुरुआत #zee tv 
के धारावाहिक कार्यक्रम पवित्र रिश्ता से की थी।ये रिश्ता महज 6 साल ही टिक पाया फिर वो दोनों एक दूसरे से अलग होगये और कुछ दिन पेहेले अंकिता कि सगाई विक्की जैन के साथ होगई थी।तो क्या सुशान्त अपने प्यार भुला पाए थे। क्या अपना पेहेला प्यार को किसी के साथ देख कर वो सेहन नहीं कर पाए और उनहो ने अपनी जिंदगी खतम कर्दी? 

और आपको बात दे कि उनका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आगया हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी मौत दम घुट्ने से हुई है।इससे पता चलता है कि उनकी मौत के पीछे किसी का हाथ नहीं है।उन्होने खुद आत्महत्या किया हैं।ये न्युज सुन्ने के बाद उनके चाहने वाले को वडा सदमा लगा है।

वीडियो देखने के लिए इश लिंक पर क्लिक करे
https://www.youtube.com/channel/UCUDD_siXTwKZ4Rb14chSwqQ

Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत