बॉलीवुड का काला सच,सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे किसका हाथ है ?

बॉलीवुड का काला सच, सुशांत सिंह राजपूत के मौत के पीछे किसका हाथ है ?


जैसा कि आप सब लोग जानते हैं कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के लोक प्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फासी लगाकर आत्मा हत्या करली।उनके मौत के बाद बहुत सवाल उठ रहे है।उनके फैंस सब में बहुत गुस्सा भरा हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद पूरा बॉलीवुड अभी सदमे में है। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगे बढ़कर उनके मौत की वजह बॉलीवुड में चल रहे neptoism को बताया ।उन्होंने बोला सुशांत को उनके काम के लिए कभी भी सराहना नहीं की गई।उन्होंने कहा छिछोरे एक बेहतरीन फिल्म थी उन्हें उस फिल्म के लिए कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया और गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवॉर्ड मिला। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं बॉलीवुड में कितना neptosim होता है।

इसी बीच एक ओर खबर आ रही हैं कि उनके एक फिल्म ड्राइव में सलमान खान अपने अभिनेता को रखना चाहते थे पर वो फिल्म सुशांत के हाथ लग गई। ये बात सलमान खान को पसंद नहीं आई और सलमान ने बॉलीवुड के सभी प्रोडक्शन हाउस को बोल्डी की सुशांत की फिल्म को कोई प्रोड्यूसर नहीं लेगा इशी कारण उनका फिल्म ड्राइव को कोई प्रोडक्शन हाउस ने नहीं लिया जिस कारण वो फिल्म Netflix तक ही सीमित रह गई। इसके बाद उनके हाथ से सात बड़ी फिल्में निकल गई कोई भी बड़ा प्रोड्यूसर सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहता था। इस से उन्हें बहुत निराशा हुई और वो डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए।
और उन्होंने आत्महत्या जैसा गंभीर कदम उठा लिया।

सुशांत के फैन सब बॉलीवुड में होने वाला netptoism के खिलाफ सोशल मीडिया पर सलमान खान,कारण जोहार सब का बहुत मज़ाक उड़ा रहे हैं।बॉयकॉट सलमान खान करण जोहार फिल्म का मुहिम चला रहे हैं।



Comments

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत