नेपाल में कोरोना से भी खतरनाक वाइरस कर चुका है प्रवेश !

नेपाल में कोरोना से भी खतरनाक वायरस कर चुका है प्रवेश !














आप सब लोग जानते है कि पूरा विस्व में कोरोना महामारी फेल चुका है। पूरा विस्व में 70 लाख से भी ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित है और 4 लाख से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। 
ये वायरस नेपाल में भी प्रवेश कर चुका है।नेपाल में कुल कोरोना संक्रमित की संख्या 4,085 है और 15 लोगो की जान चली गई है। नेपाल में कोरोना से भी ज्यादा मौत किसी दूसरे कारण हो रही है।

क्या है नेपाल में कोरोना से भी खतरनाक ?

नेपाल में कोरोना से भी खतरनाक है भुकमरी। नेपाल में लोगों के पास खाने पीने को नई है इश कारण लोग आत्महत्या कर रहे है। अभी तक नेपाल मै 1105 लोगो ने आत्महत्या कर ली है। सरकार के और से कोई मदत नहीं की जा रही है। लॉकडाउन की वजह से सब लोग अपने घर में फसे है । जो दिहाड़ी मजदूर थे उनके पास कमाने का कोई जरिया नहीं है। वो रोज कमाते थे रोज खाते थे।पर पिछले तीन महीनों से उनका काम काज नहीं हो रहा जिस कारण उनके पास पैसे की कमी हो गई है और सरकार के तरफ से कोई मदत नहीं पहुंच रही है इस कारण वो सब आत्महत्या कर रहे है।

नेपाल में कोन से राज्य में कितना आत्महत्या का मामला 

नेपाल के सुदुरपशिचम में 115, कर्णली में 58, गंडकी में 121, बागमती में 231, प्रदेश 1 मैं 186, प्रदेश 5 में 242, प्रदेश 2 में 152 लोगो ने आत्महत्या की है।
क्या नेपाल की सरकार सो रही हैं।गरीब लोगो के लिए कुछ क्यों नहीं कर रहे । 

Comments

  1. अरे भोसडी मिडिया वालो अन्धे नालायक तु आपना घरमा देख कित्ना मर रह हे नेपालमे कभि खाने बिना नै मरा मरा तो अन्य कै कारण होगा यैसा पित पत्रकारिता न कर्न

    ReplyDelete
  2. तु एक नम्बरकी नालायक चुतिया है क्या कुछ नही हे हामारी मुलुकमे ? भुकमरी से तेरे इन्डियामे मरते हे

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

भारत चीन में झड़प, चीन की चार सैनिक मारे गए !

सुशांत सिंह राजपूत को इन्होंने सिखाया था हेलीकॉप्टर शार्ट खेलना

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़, एक ओर शक्स की मौत